Bigg Boss 17: Abhishek Kumar और Munawar Farooqui की गहरी मित्रता

SHAHID RASMANA
5 Min Read
CREDIT - JIO CINEMA, BIG BOSS 17, AND COLORS TV.

Bigg Boss 17: Abhishek Kumar और Munawar Farooqui की गहरी मित्रता

यह लेख Bigg Boss 17 के एक महत्त्वपूर्ण संघर्ष के मोमेंट को दर्शाता है, जब प्रतियोगी Abhishek Kumar और Munawar Farooqui ने अपने परिवार से मिलने का अवसर पाया। इस मौके पर उन्होंने भावनाओं को एक नए स्तर पर पहुंचाया, जो दर्शकों को उनके दोस्ती और सहयोग की महत्ता को समझाता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Bigg Boss 17 में परिवार से मिलने की दिलचस्प दास्तान: 10 जनवरी 2024 को Bigg Boss 17 के घर में एक दिलचस्प पल देखने को मिला। इस दिन Abhishek Kumar की मां ने घर में अपनी पहुंच बनाई। इस मौके पर, Abhishek Kumar ने अपनी भावनाओं को निगलने में मुश्किल पाया और वो फूट-फूटकर रो पड़े।

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar और Munawar Farooqui की गहरी मित्रता
CREDIT – JIO CINEMA, BIG BOSS 17, AND COLORS TV.

बिग बॉस में मां के आने के बाद फूट-फूटकर रोने लगे अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी

बिग बॉस 17 में हर प्रतियोगी को अपने परिवार के सदस्यों से मिलने का मौका दिया जाता है। 10 जनवरी 2024 को अभिषेक कुमार की मां ने बिग बॉस के घर में एंट्री की. उनके इस दौरे से अभिषेक कुमार इतने प्रभावित हुए कि फूट-फूट कर रोने लगे.

अभिषेक कुमार की मां ने उन्हें गले लगाकर शांत कराने की कोशिश की. यह नजारा देखकर मुनव्वर फारूकी भी रोने लगे. मुनव्वर की मां का निधन बचपन में ही हो गया था. तो अभिषेक कुमार की मां को देखकर उन्हें अपनी मां की याद आ गई.

अभिषेक कुमार की मां ने मुनव्वर फारूकी का हाथ पकड़कर उन्हें शांत कराया. उसने मुनव्वर से कहा कि वह अपनी मां की जगह है और कभी भी उससे मदद मांग सकता है।

दो दिलों की दास्तान

Abhishek Kumar की मां ने तत्पश्चात उन्हें संबोधित करने का प्रयास किया, लेकिन यह संबंध उनके और Munawar Farooqui के बीच एक नए रिश्ते की शुरुआत को दर्शाता है। Munawar Farooqui ने भी इस मोमेंट को महसूस किया और उनकी मां की यादें ताज़ा हो गई।

दोस्ती की नई शुरुआत

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar और Munawar Farooqui की गहरी मित्रता
CREDIT – JIO CINEMA, BIG BOSS 17, AND COLORS TV.

Abhishek Kumar की मां ने Munawar Farooqui के साथ उनका संबंध मजबूत किया, उन्हें समझाया कि वह अपनी मां के समान हैं और उनसे कभी भी सहायता मांग सकते हैं।

इस बड़े परिवर्तन के मोमेंट के बारे में बताया गया है, जब बिग बॉस के घर में अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी ने अपने माता-पिता से मिलने का एक अद्वितीय अवसर पाया। इस मौके ने उनमें गहरी भावनाएं जागृत की हैं और दृश्य ने इन दो दोस्तों के बीच एक नए स्तर की दोस्ती का आरंभ किया है।

जब अभिषेक कुमार की मां ने उन्हें गले लगाया और शांति की कोशिश की, तो यह वाकई ही एक अद्वितीय और भावनात्मक मोमेंट बन गया। उनकी इस भावनात्मक पल में दिखा, कैसे एक बेटे ने अपनी मां के साथ हुए मिलने का सुख अभूतपूर्व रूप से महसूस किया।

मुनव्वर फारूकी भी इस दृश्य को देखकर भावनात्मक रूप से प्रभावित हुए और रो पड़े। उनकी मां के निधन की याद और अभिषेक कुमार की मां के साथ हो रहे भावनात्मक संवाद ने उन्हें एक-दूसरे के साथ और भी गहरे रूप से जोड़ दिया।

इस दर्दनाक परिस्थिति में, अभिषेक कुमार की मां ने मुनव्वर फारूकी के साथ मिलकर उन्हें सांत्वना देने का संकेत किया। उन्होंने यह साबित करने का प्रयास किया कि वे एक दूसरे के लिए सहारा हैं और कभी भी मदद के लिए तैयार हैं।

इस सीन से स्पष्ट होता है कि बिग बॉस के घर में नहीं सिर्फ रियलिटी टेलीविजन कार्यक्रम होता है, बल्कि यह एक ऐसी जगह है जहां अद्वितीय और अजूबेदार संबंध भी बन सकते हैं और मानवीय भावनाओं को साझा किया जा सकता है।

निष्कर्ष:

Bigg Boss 17के घर में Abhishek Kumar और Munawar Farooqui के बीच एक गहरी और सजीव मित्रता की कहानी है। उनका रिश्ता प्यार और सम्मान से भरा है, जो इस मोमेंट की मान्यता करता है।

RBSE 10th Result 2024
Hardik Pandya Divorce Will Natasha take 70 percent of Pandya's property How did the divorce happen
To Birthday Girl Suhana Khan, Big Love From BFFs Ananya Panday, Shanaya Kapoor, And Navya
ગુજરાત પોલીસ ભરતી ૧૪,૩૬૫ જનરલ કેટેગરીના ઉમેદવારોની અરજી ફી ન ભરવાને કારણે રદ
khatron ke khiladi season 14 contestants
Samsung Galaxy S21
GSEB HSC Science Result 2024
Upcoming 5G Mobile Phones in May 2024
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *