Jaane Jaan Review: करीना कपूर ने निकाली ‘Jaane’, टीचर बने ‘Jaane Jaan’

SHAHID RASMANA
3 Min Read

Jaane Jaan Review: करीना कपूर ने निकाली ‘जान’, टीचर बने ‘जाने जां’

Jaane Jaan Review: जब बात होती है करीना कपूर खान की फिल्मों की, तो उनके नाम से ही उम्मीदें बहुत बढ़ जाती हैं। इस बार, वह हमें ‘जाने जां’ में नजर आई हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इसमें वे साथ में जयदीप अहलावत और Vijay varma  के साथ दिखाई देंगी। यहां हम आपको ‘जाने जां’ की रिव्यू प्रस्तुत करते हैं, जिसमें हम फिल्म की कहानी, डायरेक्शन, और एक्टिंग की चर्चा करेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

jaane jaan

Jaane Jaan कहानी:

‘जाने जां’ की कहानी करीना कपूर के चरित्र पर केंद्रित है, जो कलिमपोंग में एक रेस्तरां चलाती हैं। उनकी जिंदगी में ख़ुशियों की ख़बर आती है जब उनका पति वापस आता है, लेकिन फिर एक मिस्टीरियस पड़ोसी, जयदीप अहलावत, उनकी मदद करने के लिए आता है। सबकुछ और भी जटिल हो जाता है जब पुलिस अफसर विजय वर्मा मामले की जाँच करने में शामिल होते हैं। कहानी का माहौल सस्पेंस और रोमांच से भरपूर है, जो एक अच्छी थ्रिलर फिल्म के लिए आवश्यक है।

डायरेक्शन:

सुजॉय घोष ने ‘जाने जां’ को एक तरीके से पेश किया है जो दर्शकों को सिनेमाघर में खींच लेता है। वे एक अच्छी कहानी को पेश करने में सफल रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने फिल्म की कड़ी गतिविधि को थोड़ा अधिक तेजी से प्रस्तुत किया होता, ताकि दर्शकों का ध्यान कभी न कभी बिछुआ जाता।

एक्टिंग:

फिल्म की एक्टिंग के मामले में, जयदीप अहलावत ने बेहद अच्छा प्रदर्शन दिया है। उन्होंने अपने किरदार को जीवंत कर दिया है और उनका अंदाज दर्शकों को प्रभावित करता है। विजय वर्मा ने भी अपने पुलिस अफसर के किरदार को बड़े निभाया है और उनका प्रदर्शन द्रश्यगत रूप से मजबूत है।

हालांकि, फिल्म को करीना कपूर के नाम से प्रमोट किया जा रहा है, उनकी एक्टिंग में कुछ कमी नजर आती है। वह अपने किरदार को सही ढंग से पेश नहीं कर पाती हैं, और उनकी इंटेंसिटी माया के किरदार के लिए जरूरी थी, वह नहीं मिल पाती है। यह फिल्म की सबसे बड़ी कमी हो सकती है।

निष्कर्ष:

‘जाने जां’ एक रोमांचक थ्रिलर है जिसमें कुछ बढ़िया प्रदर्शन और महत्वपूर्ण किरदार हैं, लेकिन फिल्म को और बेहतर बनाने के लिए कुछ कदम और उठाए जा सकते थे। करीना कपूर की एक्टिंग में कमी ने फिल्म की गुणवत्ता को कम कर दिया है। इसके बावजूद, अगर आप एक सस्पेंस और रोमांच से भरपूर फिल्म देखने का शौक रखते हैं, तो आपको ‘जाने जां’ को एक बार देखने का मौका देना चाहिए।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *