SSC MTS Answer Key 2023 @ssc.nic.in पर जारी, सीधा लिंक यहांसे दिखिये

SHAHID RASMANA
3 Min Read

SSC MTS Answer Key 2023 @ssc.nic.in पर जारी, सीधा लिंक यहांसे दिखिये | SSC MTS And Havaldar Answer Key 2023 – उत्तर कुंजी जारी

SSC MTS Answer Key 2023 जारी कर दी गई है। SSC ने 17 सितंबर, 2023 को अपनी वेबसाइट पर उत्तर कुंजी अपलोड कर दी है। उत्तर कुंजी में पूछे गए प्रश्नों के सही उत्तर होते हैं और उम्मीदवार उनके द्वारा प्राप्त अनुमानित अंकों की गणना कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को 100 रुपये के शुल्क के साथ 20 सितंबर, 2023 तक व्याख्यान प्रतिक्रियाओं पर दिए गए प्रश्नों के उत्तर पर आपत्ति/चुनौती देने की सुविधा भी दी गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

SSC MTS Answer Key 2023

SSC MTS And Havaldar 2023 परीक्षा 1 से 14 सितंबर, 2023 तक आयोजित की गई थी। इस परीक्षा में 1558 एमटीएस और हवलदार पदों पर भर्ती की जाएगी।

SSC MTS And Havaldar Answer Key 2023 – उत्तर कुंजी जारी

SSC MTS Answer Key 2023: उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को एसएससी वेबसाइट पर जाना होगा और “एसएससी एमटीएस और हवलदार उत्तर कुंजी 2023” लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद उन्हें अपना रोल नंबर और जन्मतिथि दर्ज करनी होगी। उत्तर कुंजी पीडीएफ प्रारूप में डाउनलोड की जा सकती है।

उम्मीदवारों को उत्तर कुंजी को ध्यान से जांचना चाहिए और यदि उन्हें कोई आपत्ति है तो शुल्क के साथ आपत्ति दर्ज करनी चाहिए। एसएससी द्वारा आपत्तियों की समीक्षा की जाएगी और यदि कोई आपत्ति स्वीकार की जाती है तो इसका परिणाम पर असर पड़ेगा।

SSC MTS Answer Key 2023

SSC MTS Answer Key 2023 डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवार इन चरणों का पालन कर सकते हैं:

  • SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।
  • “SSC MTS Answer Key 2023” लिंक पर क्लिक करें।
  • अपनी रजिस्ट्रेशन आईडी और पासवर्ड से लॉगइन करें।
  • “उत्तर कुंजी डाउनलोड करें” बटन पर क्लिक करें।
  • उत्तर कुंजी को अपने कंप्यूटर या मोबाइल पर सेव करें।

आप यहां “SSC MTS Answer Key 2023” लिंक पर क्लिक करें।

एक बार जब आप उत्तर कुंजी डाउनलोड कर लेते हैं, तो आप अपने उत्तरों की सही उत्तरों से तुलना करके अपने अनुमानित अंक की गणना कर सकते हैं। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि अंतिम परिणाम अंतिम उत्तर कुंजी पर आधारित होगा, जिसे आपत्तियों के मूल्यांकन के बाद घोषित किया जाएगा।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *